यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण एक्सीडेंट, मंजर देख मच गई चीख पुकार, देखें वीडियो

Abhishek Sharma

0 313
Greater Noida : आज सुबह जेवर में टप्पल के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बस की ट्रक से टक्कर हो गई, ये बस लखनऊ से दिल्ली आ रही थी। इस दुर्घटना में करीब 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए है, जिसमे से 5 यात्री आईसीयू में भर्ती कराए गए है एक की मौत। चश्मदीदों की माने तो बस की टक्कर जिस तरह हुई है उससे  लगभग 3 से 4 की मौत हो सकती है।
हम आपको बतादे कि पिछले एक माह में ये तीसरी दुखद घटना है यमुना एक्सप्रेसवे पर। वही दूसरी इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। सभी घायलों को जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  कई लगों की हालत अभी नाजुक बताई जा रही है।

लखनऊ से चलकर दिल्ली आ रही बस जब जेवर के सरोल गाँव के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर बस पहुंची ड्राइवर को नींद आने के कारण बस पीछे से ट्रक में घुस गई। इस एक्सीडेंट के बाद एक्सप्रेस वे पर चीख पुकार मच गई। इस दुर्घटना में डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है।
हादसे के बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य कर सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान एक यात्री की मौत हो गई , इससे दुर्घटना से मानो अस्पताल में हाहाकार मच गया। अस्पताल के डॉ. ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस वे पर बस का एक्सीडेंट हुआ ट्रक से, जिसमे 15 लोग भर्ती कराए गए हैं। उन्होंने बताया कि 5 लोगों की हालत गंभीर है उन्हें आईसीयू में जबकि बाकी लोगों को जनरल में भर्ती किया गया है। वहीं इस दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई।



यात्रियों का कहना है कि बस का ड्राइवर नींद में था , जिसके चलते यह इतना बड़ा हादसा हुआ है। ड्राइवर के साथ कंडक्टर भी थे , जो उस वक़्त सो रहे थे। बस चलते हुए पीछे से ट्रक में घुसी तो बस चीख पुकार मचने लगी। आधे घंटे बाद पुलिस आई और सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.