प्रो कबड्डी ट्रायल के नाम पर नोएडा में बड़ी जालसाज़ी, दूर दराज से स्टेडियम पहुँचे सैकड़ों खिलाड़ियों ने किया हंगामा

Lokesh Goswami Ten News

0 285

बदलते वक़्त के साथ अगर कुछ नहीं बदला है तो वो है नोएडा में जालसाजों का बढ़ता जंजाल। शहर में अब अलग ही नए ढंग के ठगी के मामले सामने आ रहे हैं। ताज़ातरीन मामले में यूपी के कई जिलों के सैकड़ो जूनियर खिलाड़ियों के साथ लाखों रुपये की ठगी हुई है। आज सुबह चौकाने वाले रूप में प्रो-कबड्डी के ट्रायल के नाम पर जूनियर खिलाड़ियों से ठगी का मामला सामने आया है ।

इतने मेहनत करके जो ट्रायल देने आए थे उसके फर्जी होने की भनक लगते ही जूनियर खिलाड़ियों ने नोएडा स्टेडियम में हंगामा करने लगे। साथ ही खिलाड़ियों का आरोप है कि केबीडी संस्था द्वारा प्रो कबड्डी के लिए आज से 15 तारीख तक नोएडा स्टेडियम में ट्रायल होना था । इस संस्था द्वारा ट्रायल के नाम पर 500-500 रुपये लिए गए ।

खिलाड़ियों ने बताया कि जब सुबह नोएडा स्टेडियम में पहुँचे तो देखा कि यहाँ कोई ट्रायल नही चल रहा है । वही इस मामले में उस संस्था से सम्पर्क साधा तो उनके फोन बंद जा रहे है । जिससे साफ हो गया कि ये ठगी के शिकार बन गए।

तस्वीरों में आप देख सकते है कि ये वो बच्चे है जो रात का सफर तय करके प्रो कबड्डी के लिए ट्रायल देने नोएडा पहुँचे । ये जूनियर खिलाड़ी यूपी , दिल्ली एनसीआर , हरियाणा और सोनीपत से आए है ।

वही इस मामले को लेकर पीड़ित खिलाड़ी नोएडा की एसपी सिटी से भी मिलने पहुँचे । मुलाकात के बाद धोखाधड़ी के मामले में पुलिस को शिकायत पत्र भी दिया गया । शिकायत पत्र मिलने पर एसपी सिटी ने इस मामले की जाँच करने के आदेश दे दिए है ।

दरअसल प्रो-कबड्डी प्रतियोगिताएं देशभर के अलग-अलग हिस्सों में आयोजित करवाई जा रही हैं । इसी कड़ी में केबीडी जूनियर के नाम पर एक प्रतियोगिता शुरू की गई है, जिसके तहत कथित तौर पर देशभर में बच्चों के ट्रायल चल रहे हैं ।

वही कुछ दिनों पहले इस मामले में दिल्ली निवासी पुष्कर झा को पुलिस ने गिरफ्तार कर ठगी का पर्दाफाश किया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.