गोली मारकर पति ने दी जान, पत्नी ने भाइयों पर दर्ज कराया आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा के बरौला गांव में रहने वाले एक व्यक्ति के अगस्त माह में गोली मारकर आत्महत्या करने के मामले में उनकी पत्नी ने पति के दो ममेरे भाइयों खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कराया है।

वही इस मामले में थाना सेक्टर 49 के प्रभारी धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाले मुकेश कुमार ने अपने ममेरे भाई अभिषेक तथा शैलेश को 31 लाख रुपये उधार दिये थे। दोनों ने मांगने पर भी उनके पैसे नहीं लौटाए।

इस बात को लेकर मुकेश और उसके ममेरे भाइयों के बीच विवाद हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि ममेरे भाइयों को दी गई बड़ी रकम वापस न मिलने से परेशान मुकेश कुमार ने 12 अगस्त वर्ष 2019 को बरौला स्थित अपने घर पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी।

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक की पत्नी कविता चौधरी ने बुधवार की रात को थाने में अभिषेक और शैलेश को नामित करते हुए उनके खिलाफ अपने पति को आत्महत्या के लिए उकसाने करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि कविता चौधरी ने मुकेश द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट भी पुलिस को सौंपा है, जिसमें दोनों आरोपियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.