ग्रेटर नोएडा में भी बुरारी जैसे काले जादू की जद में आया परिवार, पति ने की पत्नी की हत्या की कोशिश

Abhishek Sharma

0 159
Greater Noida (ग्रेटर  नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र की उद्योग विहार कालोनी में एक बुजुर्ग ने काले जादू का विरोध करने पर पत्नी की बेरहमी से पिटाई की और जानलेवा हमले किये। आरोपी ने महिला पहले कमरे और फिर छत पर ले जाकर लाठी और लात-घूंसे से जमकर पीटा। वहीं, जानलेवा हमले की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई ।
मामले में पीड़िता और आरोपी के बेटे ने पिता पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज कराया। जिसके बाद आरोपी को जेल दिया गया है। बेटे ने घटना का कारण काले जादू का विरोध बताया है। जबकि पुलिस द्वारा तहरीर में काले जादू की बात नहीं लिखी गई है।  सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के ईकोटेक-2 स्थित उद्योग विहार कालोनी (एक्सटेंशन) निवासी पवन कुमार ने 22 मई को दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया कि 20 मई को वह लखनऊ गए थे, जबकि उसकी पत्नी मायके है। इस दौरान घर में उसके पिता रामचंद्र (65) व मां सुमित्रा देवी मौजूद थीं।



उन्होंने बताया कि चौकीदार और पड़ोसियों ने उन्हें पिता द्वारा मां पर जानलेवा हमले की जानकारी दी। पड़ोसियों ने बताया कि पिता ने उनकी मां पर लात-घूंसों और लाठी से हमला कर सिर फोड़ दिया था। लहूलुहान हालत में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। लखनऊ से लौटकर पवन ने सूरजपुर कोतवाली में पिता के खिलाफ हत्या की कोशिश की धारा में एफआईआर दर्ज करा दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
पवन ने बताया कि उनके पिता वर्ष 2002 तक इलेक्ट्रिकल से जुड़ा कारोबार करते थे। कारोबार बंद होने से वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगे। वह काला जादू आदि करने की बात करते हैं। जिसका परिजन व उनकी मां विरोध करती हैं। इसी बात को लेकर पिता ने मां पर हमला किया है।

 

सूरजपुर थाना प्रभारी मुनीश चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में तहरीर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर केस दर्ज कर रामचंद्र को जेल भेज दिया गया है। तहरीर में काले जादू का जिक्र नहीं किया गया है। घरेलू विवाद में जानलेवा हमले की बात सामने आई है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.