ग्रेटर नोएडा : पानी बचाने के सन्देश के साथ उद्यमियों ने खेली फूलों की होली

Abhishek Sharma / Photo & Video By Baidyanath Halder

0 230

Greater Noida (08/03/2020) : ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित प्लेसियल ग्राउंड मेंइंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बड़ी संख्या में उपस्थित उद्यमियों ने एक दुसरे को चंदन का टीका लगा कर फूलों की होली खेली।

इस मौके पर सभी उद्यमियों ने एक दूसरे से गले मिलकर एक – दूसरे को होली की बधाई दी। वहीं इस दौरान उद्यमियों ने लोगों से अपील की कि होली पर पानी की बर्बादी न करें। क्योंकि, आज के समय में कई ऐसे राज्य हैं, जहां लोग एक-एक बूँद पानी को तरसते हैं। 

वहीं होली मिलन समारोह में उद्यमियों ने लोगों का पारंपरिक अंदाज में टीका लगाकर स्वागत किया। होली के गीतों पर सभी ने जमकर खूब मस्ती की। उद्यमियों ने जीवन से जुड़े होली के विभिन्न प्रसंगों को सुनाया।

इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के राष्ट्रिय सचिव एसपी शर्मा ने कहा कि होली प्यार व भाईचारे का त्योहार है। ख़ुशी के साथ त्योहार को मनाएं। उन्होंने कहा कि होली पर लोगों के द्वारा पानी की बर्बादी की जाती है। पानी की एक – एक बूंद कीमती है। ऐसे में पानी की बर्बादी न करें।

इस मौके पर मुकेश झा , संजय शुक्ला , पीके तिवारी , एमएल राजवंशी, राकेश बंसल , संजीव शर्मा , विवेक अरोड़ा , यूके शर्मा , विशाल गोयल , अजय राणा आदि उद्यमी उपस्थित रहे।

IIA Greater NOIDA Chapter Celebrates Holi with colors and flowers | Photo Highlights

Leave A Reply

Your email address will not be published.