आईआईएमटी कॉलेज में आयोजित छात्रवृत्ति वितरण समारोह में 74 छात्र छात्राओं को मिली 34.50 लाख की छात्रवृत्ति

Saurabh Kumar / Baidyanath Halder

0 222

Greater Noida (29/04/2019) : देश भक्ती़ में राजनीति नही होनी चाहिये बल्कि राजनीति में देश भक्ती होनी चाहिये। हमारे देश के नेता, लोगों को जातियों में बांट कर गंदी राजनीति करते हैं जबकि राष्ट्र सर्वोपरि होना हमें ऐसे लोगों से बचना चाहिए वहीं दूसरी ओर जो सरकार देश की बात करें राष्ट्र धर्म की बात करें उसे सर्वोपरि रखते हुए आगे लाना चाहिए, यह कहना है ऑल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के चेयरमैन एम एस बिट्टा का ।



उन्होंने कहा कि हमारे छात्रों को देश के बारे में सोचना चाहिए राष्ट्र धर्म को सर्वोपरि रखते हुए इमानदारी से अपने क्षेत्र की ओर काम करें और देश का नाम रोशन करें वह आईआईएमटी कॉलेज समूह के सेमीनार हाल में आयोजित छात्रवृत्ति वितरण समारोह में बोल रहे थे। इस अवसर पर 74 प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को 34.50 लाख की छात्रवृत्ति प्रदान की गई। उल्लेखनीय है कि हर वर्ष आईआईएमटी कॉलेज समूह अपने विभिन्न परिसरों में 2.5 करोड़ रुपये की छात्रवृत्ति छात्र-छात्राओं को देता है ।

परीक्षा में अच्छे अंक हासिल करने वाले और 95 प्रतिशत से ज्यादा उपस्थिति वाले छात्रों को कॉलेज की तरफ से छात्रवृत्ति प्रदान की गई।आईआईएमटी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एमई विभाग के सुभास कुमार को एक लाख रुपये की छात्रवृत्ति राशि प्रदान की गयी। 11 छात्र-छात्राओं को विदेश भ्रमण का मौका दिया गया ।

कॉलेज के विभिन्न विभागों के लगभग 74 छात्र-छात्राओं को छात्रवृत्ति प्रदान की गयी। आईआईएमटी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के सिविल विभाग के 14, आई टी विभाग के 12, एमसीए विभाग के 9 एवं एमई विभाग के 29 छात्र-छात्राओं और आईआईएमटी कॉलेज ऑफ फार्मेसी के 10 छात्र-छात्राओं छात्रवृत्ति प्रदान की गयी। कॉलेज की स्थापना काल से ही कॉलेज प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को छात्रवृत्ति प्रदान कर रहा है।

आईआईएमटी के चेयरमैन योगेश मोहन गुप्ता ने कहा कि छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहित और प्रेरित करने के लिये छात्रवृत्ति प्रदान की गयी है।आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने ऑल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के चेयरमैन एम एस बिट्टा का स्वागत किया। आईआईएमटी कॉलेज में छात्रवृत्ति वितरण समारोह को लेकर छात्र और छात्राओं में सुबह से ही जबर्दस्ते उत्साकह था। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.