लड़की ने हॉस्टल के गार्ड पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, बाहरी युवकों ने रात में की गार्ड की पिटाई

Abhishek Sharma

167

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के अंतर्गत जे एस गर्ल्स हॉस्टल में बीती देर रात कथित तौर पर एक गार्ड को हॉस्टल की लड़की के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में पीटा गया , जिसके बाद देर रात पुलिस ने गार्ड को हिरासत में ले लिया। नॉलेज पार्क स्थित हॉस्टल में रहने वाली छात्रा ने आरोप लगाए हैं कि हॉस्टल गार्ड ने उसके साथ छेड़छाड़ कर जबरदस्ती करने की कोशिश की।

दरअसल मूलरूप से बिहार के शेखपुरा ज़िले की रहने वाली युवती ग्रेटर नोएडा के जे एस गर्ल्स हॉस्टल में रहती है और यहीं के निजी कॉलेज में बी. टेक सेकंड ईयर में पढ़ाई कर रही है। कल छात्रा शाम को हॉस्टल से बाहर गई थी, बता दें कि हॉस्टल में रात को 10 बजे तक बाहर रहने की अनुमति रहती है, लेकिन मिली जानकारी के अनुसार कल रात 10:20 बजे छात्रा हॉस्टल में पहुंची। जिसके बाद गार्ड ने रजिस्टर में एंट्री करने के लिए कहा।

छात्रा के मुताबिक वह रात को बाहर से हॉस्टल में आई तो गार्ड ने उसके साथ छेड़छाड़ की जिसके बाद उसने शोर मचाया तो वहां पर हॉस्टल की सभी लड़कियों ने मिलकर गार्ड की पिटाई कर दी। जिसके बाद नॉलेज पार्क पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गार्ड को हिरासत में ले लिया।



इस मामले में नॉलेज पार्क थाना प्रभारी निरीक्षक अरविन्द पाठक का कहना है कि लड़की की शिकायत पर आईपीसी की धारा 354 के तहत छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर गार्ड कौशलेन्द्र (27) निवासी मैनपुरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।

‘ बाहरी युवकों ने की गार्ड की जमकर पिटाई ‘

जब इस मामले में आरोपित गार्ड से पूछा गया तो उसने कहा कि वह बेक़सूर है, लड़की ने उसपर झूठे आरोप लगाए हैं। गार्ड ने बताया कि रात 10 बजकर 20 मिनट पर छात्रा हॉस्टल में पहुंची, जिसके बाद उसने लड़की से रजिस्टर में एंट्री करने को कहा तो लड़की मना करने लगी, तो लड़की ने फ़ोन कर लड़को को बुला लिया जो उसको गेट पर छोड़ कर गए थे। उन लड़को ने आकर गार्ड की जमकर पिटाई की।

गार्ड की हालत देखने से साफ़ झलक रहा है कि लड़कियों ने उसकी पिटाई नहीं की है , गार्ड कौशलेन्द्र की आँख घूसा लगने के कारण जख्मी हो गई है।

गार्ड के मुताबिक वह शादीशुदा है, और उसका एक बच्चा भी है, वह नॉलेज पार्क में ही परिवार के साथ रहता है। उसने बताया कि हॉस्टल में लड़कियां बाहर आने जाने पर गार्ड द्वारा कराई जाने वाली एंट्री से परेशान है जिसके चलते लड़की ने उसपर ये आरोप लगाए गए हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.