नोएडा : विश्व महिला दिवस पर महिलाओं के साथ दौड़ी अभिनेत्री अमीषा पटेल , किया जागरूक 

ROHIT SHARMA / HARINDER SINGH

0 392

विश्व महिला दिवस के अवसर पर महिलाओ के सम्मान में सेक्टर-110 स्थित यथार्थ हॉस्पिटल से सतर्कता-जागरूकता के लिए वॉकथॉन का आयोजन हुआ। महिलाओं ने तीन किलोमीटर पैदल मार्च निकाला , वही इस वॉकथॉन में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल शामिल रही ।

खासबात यह है की नोएडा में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने हजारों लोगों के साथ बिना मास्क के सड़कों पर दौड़कर यह संदेश दिया कि कोरोना वायरस से डरने की नहीं बल्कि , लड़ने की जरूरत है |

आपको बता दे कि समाज मे महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध पर जागरूकता के लिए वॉकथॉन का आयोजन हुआ। बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने इस दौरान महिलाओं के सम्मान व अधिकारों की बात की।

उन्होंने कहा कि महिलाए आज हर क्षेत्र में आसमान छू रही है , इसके अलावा उन्होंने कोरोना वायरस पर फैल रही भ्रांतियों के बारे लोगों को जागरूक किया। लोगों को अभी से सतर्क रहने की अपील की।

वाक फॉर वूमेन की शुरुआत में अमीषा पटेल ने हवा में गुब्बारे उड़ाकर की | इस दौरान अमीषा पटेल ने महिलाओं से उनके सम्मान में उनके हकों की सुरक्षित रखने की अपील भी की | पूरे कार्यक्रम में अमीषा पटेल समेत डॉक्टर व रेजिडेंस कोरोना जैसी घातक बीमारी से जागरूक करते दिखे |

Leave A Reply

Your email address will not be published.