विश्व महिला दिवस 2020 : पिस्टल शूटर अंशिका का सपना हुआ सच , एक दिन के लिए संभाली नोएडा में एसीपी की कमान 

ROHIT SHARMA / HARINDER SINGH

0 181

नोएडा :– साल 2001 में अनिल कुमार अभिनीत एक फ़िल्म आयी थी जिसका शीर्षक था ” नायक ” आप सभी के जहन में फ़िल्म में अनिल कुमार द्वारा निभाया गया किरदार अभी भी याद होगा | जिसमें उन्हें अमरीश पुरी द्वारा एक दिन का सीएम बना दिया जाता है ।

ऐसा ही कुछ नजारा आज नोएडा में देखने को मिला , जहां अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर नोएडा पुलिस द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर शूटर अंशिका को 1 दिन का एसीपी नियुक्त किया गया है | 1 दिन की एसीपी बनी अंशिका सत्येंद्र ने मॉल का निरीक्षण किया और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया |

तस्वीरों में पुलिस की वर्दी में दिखने वाली ये युवती पिस्टल शूटर अंशिका हैं , जिन्हें नोएडा के एसीपी अरुण कुमार ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक दिन के लिए अपनी जिम्मेदारी देते हुए एसीपी नियुक्त किया है ।

 

वहीँ अंशिका का कहना है कि भविष्य में आईपीएस बनना चाहती है और उसके लिए कड़ी मेहनत ही कर रही है। अंतर्राष्ट्रीय पिस्टल शूटर गोल्ड मेडलिस्ट अंशिका ने बताया कि उन्हें 1 दिन का एसीपी बनाए जाने पर बहुत खुशी है | एसीपी अंशिका ने बताया कि ऐसा मौका हर किसी को नहीं मिलता , अंशिका ने बताया कि वह आज नोएडा सेक्टर 18 मेट्रो स्टेशन की चेकिंग करेंगी और साथ ही मॉल में चेकिंग करेगी और वहां पर महिलाओं से बात करेगी और 1 दिन के एसपी बनने के दौरान महिला कि जो मदद हो सकेगी वह करेगी ।

1 दिन की एसीपी बनी अंशिका  ने कहा कि वह भविष्य में आईपीएस बनना चाहती है और उसके लिए कड़ी मेहनत कर रही है पिस्टल शूटर अंशिका ने कहा कि वह आईपीएस बनकर महिलाओं की सुरक्षा के लिए सख्त कदम उठाएंगे और देश की सेवा करेंगे |

Leave A Reply

Your email address will not be published.