नोएडा-ग्रेटर नोएडा के कुछ इलाकों में इंटरनेट सेवा हुई बहाल, लोगों ने ली राहत की सांस

Ten News Network

0 86

किसान आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के बाद गाजियाबाद-नोएडा के कुछ इलाकों में बंद की गई इंटरनेट सेवा फिर से बहाल कर दी गई है। वहीं, हरियाणा के
सोनीपत, पलवल और झज्जर में बुधवार शाम 5 बजे तक मोबाइल व डोंगल इंटरनेट सर्विसेज बंद रखने का आदेश दिया गया है।

सरकार ने किसानों के विरोध प्रदर्शन के बीच दिल्ली में सिंघू, गाजीपुर, टिकरी, नांगलोई और आस-पास के इलाकों में इंटरनेट बंद करने का आदेश दिया था। ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के मद्देनजर गाजियाबाद और नोएडा के कुछ इलाकों में मंगलवार को ब्रॉडबैंड व मोबाइल इंटरनेट सेवाएं प्रभावित रहीं। हालांकि, फरीदाबाद पलवल के कुछ इलाकों में ब्रॉडबैंड सर्विसेज चालू थीं।

इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर की तरफ से वेबसाइट पर सूचित किया गया कि सरकार के निर्देशानुसार आपके क्षेत्र में इंटरनेट सेवाएं अस्थाई रूप से बंद कर दी गई हैं। इस वजह से आप अभी इंटरनेट सेवाओं का उपयोग नहीं कर पा रहे हैं।

सर्विस प्रोवाइडर की तरफ से इंटरनेट सेवा को बहाल करने को लेकर कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा गया। संदेश में आगे लिखा था कि ये सेवाएं सरकार के निर्देश मिलने के बाद ही शुरू की जाएंगी।

पहले दो बजे रात फिर सुबह 10.30 बजे दिया समय
नोएडा, गाजियाबाद में इंटरनेट बंद होने से परेशान लोग लगातार कस्टमर केयर सर्विस पर फोन कर सर्विस चालू होने के बारे में लगातार अपडेट ले रहे थे। सर्विस प्रोवाइडर की तरफ से पहले खबर थी कि इंटरनेट सेवाएं रात 2 बजे बहाल कर दी जाएंगी।

इसके बाद सुबह भी इंटरनेट नहीं चल रहा था। दुबारा फोन करने पर लोगों को जवाब मिला की सरकार की तरफ से इंटरनेट सर्विसेज को सुबह 10.30 बजे बहाल की जाएंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.