इंडो-इटैलियन फिल्म ’69’ का किया गया पोस्टर लॉंच, जानें खास बातें

Abhishek Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 190

New Delhi (01/06/19) : इंडो-इटैलियन मॉडल और एक्ट्रेस एंटोनेला साल्वुकी ने राष्ट्रीय राजधानी में अपनी आगामी हॉलीवुड-बॉलीवुड फिल्म का प्रचार किया।



एंटोनेला साल्वुकी एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध इटालियन अभिनेत्री हैं, जो अब इंडो-इटालियन फिल्मों में दिखाई देंगी, जिसके लिए वो फिलहाल काम कर रही हैं। आपको बता दें कि जोशी कुमार की निर्मित फिल्म है, जो एक डिजाइनर और इटैलियन व्यावसायिक व्यक्तित्व है। उन्होंने, शशि कुमार शर्मा के साथ मीडिया के साथ बातचीत करके अपने आगामी उत्पादन कार्य पर चर्चा की।

बहु-प्रतिभाशाली एंटोनेला साल्वुची को फिल्म निर्माता शशि कुमार शर्मा द्वारा दो मल्टी स्टारर इंडो-इटैलियन फिल्मों ‘आशिकी तुझे सलाम’ और ‘कैट की आई’ में पहले ही फाइनल कर लिया गया है।

कार्यक्रम में उपस्थित, शशि कुमार शर्मा ने उल्लेख किया, “मैंने एंटोनेला के साथ जिस परियोजना की योजना बनाई है, वह अधिक से अधिक और बड़ा काम करने के लिए दो उद्योगों के बीच हास में शामिल होना है।”

एंटोनेला साल्वुची के बारे में पूछे जाने पर कि आप बॉलीवुड में क्या लेकर आई हैं, उन्होंने कहा “बॉलीवुड में काम करना हमेशा से मेरे दिमाग में रहा है। मुझे भारतीयों के साथ काम करने का शानदार अनुभव रहा है और मैं यहां काम करने के लिए उत्सुक हूं। मैंने शांति जैसे कई हिंदी शब्दों को सीखा। और नमस्ते। ”

बातचीत के अंत में, शशि कुमार शर्मा ने एस कुमर प्रोडक्शन हाउस द्वारा शुरू की जाने वाली मुख्य भूमिका में एंटोनेला साल्वुची के साथ अपने पहले बॉलीवुड इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की घोषणा की, फिल्म का नाम 69 है।

फिल्म के पोस्टर लॉन्च के दौरान निर्माता शशि कुमार ने टेन न्यूज़ से ख़ास बातचीत करते हुए बताया कि उनकी जन्मभूमि भारत है। करीब 40 साल पहले उन्होंने देश छोड़ दिया था और दुबई जाकर बस गए थे। आठ साल वहां पर रहने के बाद वे इटली शिफ्ट हो गए। उन्हें अब इटली में 32 साल हो गए हैं। वहां पर उन्होंने फैशन डिजाइनिंग का काम शुरू किया।

उन्होंने बताया कि काफी समय से मैं सोच रहा था कि कोई फिल्म बनाई जाए जो थोड़ी हटकर हो। अब उन्होंने इस फिल्म का पोस्टर लांच किया है। जिसमे बॉलीवुड – हॉलीवुड का तड़का दर्शकों को देखने को मिलेगा। इस फिल्म के बॉलीवुड कलाकारों को भी लिया जाएगा। हालांकि, उन्होंने लीड एक्टर के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन मुख्य किरदार में बॉलीवुड एक्टर देखने को मिलेगा यह निश्चित है।

उन्होंने बताया कि इस फिल्म को वेब सीरीज बनाकर भी स्ट्रीम किया जाएगा। इसके लिए नेटफ्लिक्स से ऑफर आया है, अभी इस पर विचार किया जा रहा है। इस फिल्म के नाम पर उन्होंने कहा कि आज के समय में युवाओं को जोड़ने के लिए कुछ ख़ास करना पड़ेगा तभी फिल्म चल आएगी। यह फिल्म विश्व के करीब सभी देशों में रिलीज़ की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.