अर्नब गोस्वामी के समर्थन में कपिल मिश्रा व अन्य बीजेपी नेताओं ने किया प्रदर्शन, हुए गिरफ्तार

ROHIT SHARMA

0 206

नई दिल्ली :– दिल्ली के राजघाट पर आज रिपब्लिक टीवी के प्रमुख अर्नब गोस्वामी के समर्थन में भाजपा के कुछ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। साथ ही महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ।

दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शन में शामिल भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा और कपिल मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मिश्रा और बग्गा समेत चार लोगों को निषेधाज्ञा का उल्लंघन कर राजघाट पर प्रदर्शन करने की कोशिश करने के लिये हिरासत में ले लिया गया।

कपिल मिश्रा ने कहा कि गोस्वामी को महाराष्ट्र पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये जाने के विरोध में प्रदर्शन करने की योजना थी। उन्होंने कहा कि देश में पहली बार ऐसा हुआ है कि सरकार से सवाल करने के लिए किसी पत्रकार और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। हम महाराष्ट्र सरकार द्वारा गोस्वामी पर किये गए अत्याचार का विरोध करते हैं।

 

आपको बता दें कि अर्नब गोस्वामी को 53 साल के इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में बुधवार को गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में हैं और जमानत के लिए हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है।

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले की अलीबाग पुलिस ने गोस्वामी को इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां को 2018 में कथित रूप से खुदकुशी के लिये उकसाने के सिलसिले में चार नवंबर को लोअर परेल स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया था। एक निचली अदालत ने उन्हें 18 नवंबर की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गोस्वामी को फिलहाल एक स्थानीय स्कूल में रखा गया है, जो अलीबाग जेल का कोविड-19 केन्द्र है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.