केजरीवाल सरकार के एक साल रिपोर्ट कार्ड पर बीजेपी ने दिए जीरो मार्क्स , कहा – कुछ नही हुआ काम

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– साल 2020 में दिल्ली की सत्ता में दोबारा वापसी करने वाली आम आदमी पार्टी ने एक साल पूरे कर लिए हैं। पिछले साल 16 फरवरी के दिन 70 में से 62 सीटें जीतकर अरविंद केजरीवाल तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री चुने गए थे।

 

 

दिल्ली चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद आम आदमी पार्टी सरकार का सामना उत्तरी पूर्वी दिल्ली में दंगो से हुआ , इसके तुरंत बाद कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन ने दिल्ली वालों की मुसीबतें बढ़ा दी। हालांकि तमाम चुनौतियों के बावजूद केजरीवाल सरकार अपने कामकाज को लेकर कुछ उपलब्धियां जनता के सामने रखी।

 

वही अरविंद केजरीवाल सरकार की एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा , साथ ही उन्होंने एक साल के रिपोर्ट कार्ड पर ज़ीरो मार्क दिए ।

 

 

उन्होंने आज प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार ने एक साल में कुछ नही किया , बिजली , पानी और सड़क पर कुछ नही किया । आज भी दिल्ली में पानी पीने लायक नही है , 24 घण्टे की बात छोड़ो 4 घण्टे भी पानी नही आता , पानी आता भी है तो गन्दा । बिजली बिल को लेकर उन्होंने कहा कि अधिकतर लोग बिजली का बिल भर रहे है , कोई छूट नही मिल रही है।

 

 

साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोई विकास नही किया है , कोरोना में अमित शाह की वजह से रोकथाम लगी है । उन्होंने खुद संज्ञान लेते हुए बड़ी पहल की , आज अरविंद केजरीवाल कहते है उन्होंने महामारी से निपटा , ये उनकी गलतफहमी है । एमसीडी का पैसा रोके हुए है , जिसके चलते कर्मचारियों की तनख्वाह तक नही मिल पा रही है।

 

 

आज दिल्ली में जितने भी हॉस्पिटल में सुविधा है वो मोदी सरकार की तरफ से है , अरविंद केजरीवाल ने शिक्षा , स्वास्थ्य पर कुछ काम नही किया । ये सिर्फ मोदी सरकार की वजह से है , जो आज स्वास्थ पर ध्यान दिया गया।

 

 

मोदी सरकार ने कहा था कि जहाँ झुग्गी वहाँ पक्का मकान , इस मुहिम से दिल्ली में काम किया गया , जिसका नेतृत्व खुद हरदीप सिंह पूरी ने किया । आज दिल्ली में बहुत झुग्गियों की जगह पक्का मकान बन चुका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.