ग्रेटर नोएडा : मामा के घर से लापता बच्चे का शव संदूक में मिला, करीबी पर हत्या की आशंका

ABHISHEK SHARMA

0 150

ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के खेड़ी भनौता गांव में एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। अपने ननिहाल आए 2 वर्ष के मासूम बच्चे का शव मामा के घर से संदूक में मिला है। मंगलवार शाम को घर के सामने से लापता हो गया था।

परिजनों ने बच्चे का शव मिलने की सूचना सूरजपुर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने करीबी पर हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मासूम के दो मामा और अन्य परिजनों से पूछताछ कर रही है। देर रात आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से बच्चे की मौत की बात सामने आई है।

पुलिस को दी गई शिकायत में खेड़ी भनौता गांव निवासी सेवाराम ने बताया कि उनकी बेटी सपना 7 दिन पहले मायके आई थी। सेवाराम के तीन बेटे भी इसी स्थान पर अलग-अलग घरों में रहते हैं। मंगलवार शाम को सपना का 2 वर्षीय बेटा भव्यांश घर के सामने खेल रहा था। अचानक खेलते खेलते में लापता हो गया।

परिजनों ने आसपास के घरों में उसकी तलाश की लेकिन कुछ नहीं पता चला। बुधवार को भव्यांश का शव उसके मामा के घर पर रखे संदूक के अंदर मिला। शव एक कपड़े में लपेट कर रखा गया था।

डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि सपना के तीन भाई अलग-अलग घर बनाकर अपने परिवारों के साथ रह रहे हैं। मंगलवार शाम से भव्यांश को सभी लोग खोज रहे थे। बुधवार को सपना के भाई सुमित ने दूसरे भाई अमित के घर में रखे संदूक में से शव निकाला।

पुलिस अमित और सुमित समेत अन्य परिजनों से पूछताछ कर रही है। खेड़ी भनौता गांव में बच्चों का शव मिलने के मामले में पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.