दिल्ली और यूपी बॉर्डर पर आए हज़ारों लोग कोरोना वायरस का रहे है स्वागत , नही दिख रहा है डर

Rohit Sharma

0 96

नई दिल्ली :– दिल्ली और यूपी बॉर्डर के पास हज़ारों की संख्या में लोग आ गए है , उन्हें उम्मीद है कि वो अपने गाँव पहुँच जाएंगे , जिससे उन्हें किसी भी समस्या का सामना न करना पड़ सके । आपको बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की बार-बार अपील के बावजूद दिल्ली में रहने वाले अन्य प्रदेशों के लोगों का पलायन जारी है।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और यूपी के योगी आदित्यानाथ ने भी कहा है कि जो लोग जहां पर हैं वहीं रहें लोगों की हरसंभव मदद राज्य सरकारें करेंगी।

इस बीच दिल्ली-यूपी सीमा के पास गाजीपुर से एक ऐसी तस्वीरें सामने आयी है जो लोगों को विचलित कर दिया । दरअसल बड़ी संख्या में लोग पैदल ही पलायन कर रहे हैं।

भारी संख्या में लोग सीमा के पास आ गए है , उन्हें डर नही है कि अगर एक व्यक्ति को कोरोना वायरस होगा तो वो सब लोग इस वायरस की चपेट में आ जाएंगे ।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली में रहने वाले किसी भी शख्स को दिल्ली से बाहर जाने की जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा की दिल्ली सरकार ने करीब दो लाख लोगों को मुफ्त में खाना दिया है। वही आज चार लाख लोगों को खाने का इंतजाम करने का लक्ष्य रखा गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.