नोएडा : योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में बच्चे को गोद में लेकर महिला कांस्टेबल ने दी ड्यूटी

ROHIT SHARMA / LOKESH GOSWAMI

0 236

एक कामकाजी महिला और वो भी पुलिसकर्मी कैसे अपने परिवार और काम दोनों की जिम्मेदारी संभालती है उसका एक ताजा और प्रेरणादायी उदाहरण हैं मुख्यमंत्री योगी की सुरक्षा में तैनात महिला कांस्टेबल प्रीति रानी। प्रीति अपने नन्हें से बच्चे को गोद में लेकर भी ड्यूटी पर मुस्तैद रहीं।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नोएडा दौरे पर जो सुरक्षा बल लगाए गए थे उनमें प्रीति रानी भी शामिल थीं। प्रीति से जब पूछा गया कि वह बच्चे को लेकर ड्यूटी क्यों कर रही हैं तो बोलीं कि इसके पिता की आज परीक्षा है। उनके घर पर नहीं होने के कारण मुझे अपने बच्चे को ड्यूटी पर लाना पड़ा।

प्रीति दादरी पुलिस स्टेशन से संबद्ध हैं और वह सुबह छह बजे से वीवीआईपी ड्यूटी पर तैनात हैं। ड्यूटी भी महत्वपूर्ण है इसलिए मुझे बच्चे को साथ लाना पड़ा। योगी आदित्यनाथ रविवार से दो दिवसीय नोएडा दौरे पर हैं।

सोमवार को मुख्यमंत्री नोएडा सिटी आए और 1452 करोड़ रुपयों के विकास कार्य का शुभारंभ किया। उन्होंने 1369 करोड़ की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया। इस कार्यक्रम में सांसद महेश शर्मा, तरुण विजय और सुरेंद्र नागर के साथ ही विधायक पंकज सिंह, धीरेंद्र सिंह और तेजपाल नागर भी मौजूद थे। कार्यक्रम के बाद सीएम योगी हेलिकॉप्टर से दोपहर 12.30 बजे लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.