ग्रेटर नोएडा : किराए पर रह रहे युवक पर मकान मालकिन से रेप का आरोप

ABHISHEK SHARMA

0 86

यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक 23 वर्षीय युवक को अपने मकान मालिक की पत्नी के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। ग्रेटर नोएडा के जेवर के पास स्थित जहांगीरपुरी इलाके में विशाल नाम के इस युवक को पुलिस ने अरेस्ट किया है। इस युवक के खिलाफ उसके मकान मालिक की पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई थी।

गुरुवार को दी गई कंप्लेन में महिला ने आरोप लगाया कि विशाल ने उसे चाय में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ रेप करने का प्रयास किया। इस के अलावा उसने महिला के साथ मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की धमकी भी दी। शिकायत में महिला ने यह भी कहा कि उसका पति कुछ वक्त पहले राजस्थान चला गया था और लॉकडाउन के कारण वहीं पर फंस गया।

इस शिकायत पर जेवर थाने में आईपीसी की धारा 376 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। जेवर थाने के एसआई फिरोज खान ने कहा कि घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। जांच में पता चला है कि रेप का आरोप लगाने वाली महिला और आरोपी विशाल के बीच अफेयर चल रहा था।

इस बात का पता जब महिला को पति को चला तो वह उससे अलग रहने लगा। इसके कुछ वक्त बाद आरोपी भी घर खाली करके कहीं चला गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उससे पूछताछ की जा रही है और उसे अदालत में पेश होने के बाद कस्टडी में भेज दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.