LATEST NEWS UPDATES FROM #DADRIINCIDENT VILLAGE

Galgotias Ad

बिसाहडा के आस-पास के २० ग्रामों मे सदभावना समितियों का गठन किया गया है। जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिह के द्वारा यह जानकारी दी है। उन्होंने यह भी बताया है कि उनके द्वारा भी कई. गाँव मे उपस्थित होकर ग्रामीणो से बात की गयी है और गांवों के गणमान्य लोगों के द्वारा प्रशासन को विश्वास दिलाया है कि छेत्र मे अमन चयन बनाने मे पूर्ण सहयोग प्रशासन को दिया जाएगा।
जनपद के सभी ग्रामों मे म्रत पशुओं की रजिस्टर बनाकर प्रधान द्वारा रखा जायेगा ब्योरा। दादरी एनटीपीसी गैस्ट हाउस मे की प्रधानों की बैठक करते हुए डीएम एनपी सिह ने कहा इस कार्य के लिए गाँव मे प्रधान गण एक समिति बना ले । समिति मे ग्राम विकास अधिकारी, म्रत पशु का स्वामी, म्रत पशुओं के निस्तारण के लिए नामित ठेकेदार, सम्बन्धित थानाध्यक्ष होगे। गाँव मे यदि किसी पशु की म्रत्यु होती तो उसका स्वामी गांव के प्रधान को दे देगें ।म्रत पशु का फोटो भी ले लिया जाए और उसका ब्यौरा रजिस्टर मे अंकन करो लिया जायेगा।उसके बाद समिति के सभी सदस्यों के हस्ताक्षर के बाद. सभी की सहमति के आधार पर गुणवत्ता के साथ निस्तारण होगा।
इस बैठक मेँ गांव ऊंचा हमीरपुर सलारपुर धूम मानिकपुर ,जारचा,छोलस, कलोन्दा,पटादी,रसूलपुर,बिसाहडा,प्यावली ताजपुर, गुलावटी खुर्द शादी ग्राम प्रधानों ने भाग लिया

Comments are closed.