नोएडा पुलिस ने दो शराब तस्कर को किया गिरफ्तार , लाखों की अवैध शराब बरामद

Lokesh Goswami Tennews

0 61

नोएडा पुलिस ने बीती रात अवैध तरीके से बिहार ले जाई जा रही 90 पेटी शराब जब्त की। शराब जेनरेटर की बॉडी में भरकर ले जायी जा रही थी।पुलिस उपाधीक्षक नगर पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात थाना सेक्टर 24 पुलिस ने सेक्टर 10 की लाल बत्ती के पास एक कैंटर को जांच के लिए रोका।



 

कैंटर में जेनरेटर की दो बॉडी रखी हुई थीं , शक होने पर पुलिस ने जब जेनरेटर की बॉडी को चेक किया तो उसमें 90 पेटी अरुणाचल प्रदेश मार्का अंग्रेजी शराब मिली। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि कैंटर में सवार संदीप पुत्र पवन कुमार निवासी नांगल खेड़ी पानीपत हरियाणा और नीतू पुत्र बृजपाल निवासी किरणमाला बागपत को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि बिहार में चल रही शराबबंदी की वजह से वहां पर शराब की बहुत मांग है। सीओ ने बताया कि आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे लोग जेनरेटर की खाली बॉडी में तस्करी की शराब भरकर उत्तर प्रदेश के रास्ते बिहार में ले जाते हैं, तथा वहां ऊंचे दामों पर बेचते हैं।

 सीओ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे अबतक सैकड़ों बार तस्करी की शराब बिहार में ले जाकर बेच चुके हैं। पिछले हफ्ते भी ग्रेटर नोएडा पुलिस ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से जेनरेटर की बॉडी में तस्करी की शराब भरकर बिहार ले जा रहे कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था। 

विगत एक माह के अंदर नोएडा पुलिस ने ऐसे कई तस्करों को गिरफ्तार किया है जो ट्रकों में पेंट के समान के नीचे, परचून के समान के नीचे छिपाकर तथा जेनरेटर की बॉडी में रखकर तस्करी की शराब बिहार लेकर जा रहे थे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.