लक्ज़री गाड़ियों को पलक झपकते ही कर देते थे गायब, नोएडा पुलिस  ने ऐसे किए गिरफ्तार

Lokesh Goswami Tennews

0 75

नोएडा की थाना सेक्टर 49 पुलिस ने आज सुबह दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से तीन लग्जरी कारें तथा अवैध हथियार बरामद किए हैं। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि इन चोरों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में वाहन चोरी की 100 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है। 



ये लोग चोरी के वाहनों की फर्जी आरसी तैयार करके उन्हें पूर्वांचल एवं बिहार प्रांत में बेच देते थे। थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि सुबह गश्त पर निकली पुलिस ने सेक्टर 51 के पास से इन दोनों को गिरफ्तार किया। 

उन्होंने बताया कि पकड़े गए दोनों वाहन चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की मारुति ब्रीजा कार, एक बोलेरो सहित तीन लग्जरी कारें बरामद की हैं। धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि उक्त चोरों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अब तक 100 से ज्यादा वाहन चोरी की वारदातें करना स्वीकार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरोह में कुछ और लोगों के शामिल होने की बात सामने आई है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

 नोएडा पुलिस ने हाथरस ज़िले के रहने वाले रंजीत सिंह , हरेन्द्र प्रताप अरवेपुर को सुबह 3.40 बजे गिरफ्तार किया, तथा मौके से अभियुक्त सतीश निवासी थाना बिलासपुर जिला रामपुर भागने में सफल रहा। गिरफ्तार अभियुक्त रंजीत व हरेन्द्र से पूछताछ करने पर बताया कि ये लोग राजस्थान, दिल्ली, उत्तर प्रदेश से गाड़ियां चोरी करके दीपू जैन निवासी आगरा से पुरानी एवं एक्सीडेंटल गाडियों की आर.सी. प्राप्त कर आर.सी. में चोरी की गाड़ी पर डालकर विभिन्न जनपदो में कई गाड़ियां बेची है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.