नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद, कपडा व्यापारी से लूटे 3 लाख 85 हजार रूपये

Abhishek Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

नोएडा में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। नोएडा में दिनदहाड़े बदमाश किसी भी वारदात को अंजाम देने से खौफ नहीं खा रहे हैं। जहां 2 दिन पहले बदमाशों ने दिनदहाड़े थाना 20 क्षेत्र में करीब 12 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया था, वहीं आज एक बार फिर लुटेरों ने उसी थाना क्षेत्र में करीब 3.50 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है।


फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और एक बार फिर वही रटा रटाया जबाब कि हम जल्द मामले का खुलासा करेंगे। नोएडा में लूट की वारदातों से इलाके में सनसनी फैल गई है। मामला नोएडा के सेक्टर 29 के पास का है जहां एक कपड़ा कारोबारी मोहमद उमर से 3 लाख 85 हजार कैश का बैग बदमाश ले उड़े।

नोएडा क्षेत्राधिकारी बिमल कुमार सिंह ने बताया कि मोहम्मद उमर अपनी बाइक से आ रहे थे। तभी सेक्टर 29 के पास उनके मोबाइल पर किसी का फोन आया ,जिसको सुनने के लिए उन्होंने बाइक रोकी और बैग बाइक पर रख दिया।

तभी दो स्कूटी सवार बदमाश आये और रुपये से भरा बैग लूट कर रफूचक्कर हो गए। फिलहाल पीड़ित ने पूरी वारदात की जानकारी 100 नंबर डायल कर दी । मौके पर पहुची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.