नोएडा ने हुए सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की हुई मौत, चकमा देकर चालक हुआ फरार

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

0 170

नोएडा के सेक्टर-108 में एक महिंद्रा पिकअप गाड़ी ने ग्रेटर-नोएडा जा रहे एक बुजुर्ग की बाइक में टक्कर मार दी। बुजुर्ग को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया , वहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।


दरअसल दिल्ली के सोनिया विहार के सचिन सिंह गुरुवार को अपने पिता फूल सिंह के साथ किसी काम से ग्रेटर नोएडा जा रहे थे , सेक्टर-108 पहुंचने पर उन्हें प्यास लगी | पानी खरीदने के लिए उन्होंने अपनी बाइक सड़क किनारे खड़ी की , वह पिता को बाइक पर बैठा छोड़कर पानी लेने के लिए उतरे।

जैसे ही पानी की दुकान पर पहुंचे, पीछे से आ रहा एलपीजी गैस से भरी हुई महिंद्रा पिकअप ने सड़क पर खड़ी उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में उनके पिता फूल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

वहां मौजूद लोगों ने महिंद्रा पिकअप के ड्राइवर को पकड़ लिया। ड्राइवर ने माफी मांगते हुए इलाज कराने के लिए उन्हें अस्पताल ले जाने की बात कही। सचिन ने पिता को लेकर सेक्टर-110 यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल पहुंचने पर आरोपित ड्राइवर चकमा देकर वहां से फरार हो गया।

यथार्थ अस्पताल के डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताते हुए अगले दिन उन्हें ट्रामा सेंटर दिल्ली रेफर कर दिया। वहां पर इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वही इस मामले में एसएचओ राजेश कुमार शर्मा ने कहा कि पीड़ित के परिजनों की शिकायत दर्ज कर के आरोपित की तलाश की जा रही है , जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा |

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.