नोएडा पुलिस ने सेक्टर 18 में स्थित स्पा सेंटरों में की छापेमारी, 35 लोगों को किया गिरफ्तार

ROHIT SHARMA / RAHUL JHA

0 482

नोएडा :- दिल्ली से सटे हाईटेक सिटी नोएडा के अति महत्वपूर्ण थाना सेक्टर -20 क्षेत्र के का सबसे व्यस्तम और मेंहगा कहा जाने वाला मार्किट सेक्टर – 18 में स्थित ग्राण्ड मोक्ष स्पा सेन्टर पर एसपी ग्रामीण व सीओ ग्रेटर नॉएडा पुलिस की टीम ने छापेमारी कर स्पा सेंटर से करीब दो दर्जन युवतियों के साथ साथ 10 पुरुषों के गिरफ्तार किया है।



मौके से पुलिस ने एक लाख से ज्यादा कैश, बियर की खाली व भरी कैन, आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ प्रयोग तथा बिना प्रयोग किए हुए सामान बरामद किये है। साथ ही पुलिस ने अभी तक किसी भी स्पा चला रहे मालिक को गिरफ्तार नहीं कर पाई है । वही उचित धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस स्पा सेंटर चालकों की तलाश में जुट गई है।

तस्वीरों में दिखने वाला यह मार्किट नॉएडा थाना सेक्टर -20 क्षेत्र के सेक्टर – 18 का यह जहाँ पर चलने वाले ग्राण्ड मोक्ष स्पा, ब्लिस स्पा, बुलियन स्पा, क्लैरिटी स्पा, एलीगेंट वेलनेस स्पा,, बुद्धा स्पा, ग्लोरी स्पा, शायनशा स्पा, वेदिका स्पा, बॉडी स्पा, रॉयल स्पा, आनंद जेकोजी स्पा, एजेलिया, स्पा, एविक स्पा इन सभी 14 स्पा सेंटरों पर ग्रेटर नॉएडा एसपीआरए ने 15 टीमों के साथ छापे मारी की।

जो तस्वीरों में आप साफ देख आ रहे हैं, कि पुलिस स्पा सेंटर में छापेमारी के दौरान मिले पुरुषों के साथ साथ युवतियों को भी अपनी हिरासत में लेकर पुलिस की जिप्सी में बैठकर ले जाती नजर आ रही हैं।

वही पुलिस के अधिकारियों की माने तो नोएडा थानां 20 क्षेत्र में स्थित एसएसपी के निर्देशन में 15 टीमें बनाकर 14 सपा पर छापा मारा गया जिसमें सभी को सील कराया गया है , वही इनमे से 3 स्पा ऐसे थे, जिसमें सपा की आड़ में अनैतिक देह व्यापार की गतिविधिया हो रही थी। इन सभी स्पा से करीब 35 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसमें से 25 महिलाएं है और 10 पुरुष।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.