एक्वा लाइन मेट्रो में आई खराबी, नोएडा-ग्रेटर नोएडा के यात्री हुए परेशान

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida : नोएडा मेट्रो की एक्‍वा लाइन में आज सुबह खराबी आ गई। इस खराबी के कारण सेक्‍टर 51 से ग्रेटर नोएडा जाने वाली मेट्रो एक-एक घंटे की देरी से चली। इस कारण यात्री परेशान हो रहे हैं। आश्‍चर्य की बात यह है कि मेट्रो स्‍टेशन पर मौजूद कर्मचारियों को भी नहीं पता की मेट्रो के संचालन में देरी क्‍यों हो रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी नोएडा मेट्रो में खराबी के कारण पूरी तरह से सिस्‍टम को ब्रेक डाउन करने के बाद फॉल्‍ट को ठीक किया गया था। इस खराबी का कारण आवेर हेडेड उपकरण में खराबी बताया गया था।

इस बड़ी खराबी के बाद मेट्रो ने यात्रियों की सुविधा के लिए आनन-फानन में फीडर बसों की सेवा शुरू कर उन्‍हें सेक्‍टर 144 से परी चौक पहुंचाया था। मेट्रो लेट से चलने के कारण यात्रियों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्‍सा निकाला।

यात्री लगातार ट्वीट कर नोएडा मेट्रो को टैग कर रहे थे। प्रमोद अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा की नोएडा मेट्रो 20 मिनट की यात्रा के लिए मेट्रो ढाई घंटे का समय लेती है। यह अमूमन हर दिन देखने को मिलता है। योगी सरकार इसको सुधारने के लिए कुछ नहीं कर रही है।

एक यात्री ने ट्वीट कर कहा कि पहली बार नोएडा मेट्रो में यात्रा कर रहा हूं। इस यात्रा का अनुभव काफी खराब रहा इसके बाद अब कभी भी इसमें यात्रा नहीं करूंगा। पिछले 40 मिनट में केवल 3 स्‍टेशन पार कर पाया हूं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.