नोएडा : प्रेमिका बनने से किया मना तो सिरफिरे आशिक ने युवती पर किए चाकू से वार, हालत गंभीर

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा : लड़की ने प्रेमिका बनने का प्रपोज़ल स्वीकार नहीं किया तो लड़के ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। लड़के ने लड़की की गर्दन पर चाकू से वार किया। घटना के वक़्त लड़की अपने ऑफिस जा रही थी। लड़का ऑटो से आया और हमला कर दिया। लड़की की हालत गंभीर है। उसे नोएडा से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रिफर किया गया है।

मामला नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के नया गांव का है. थाना फेस-2 की प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि नया गांव में किराए के मकान में रहने वाला शिवनाथ एक निजी कंपनी में काम करने वाली एक युवती से एकतरफा प्रेम करने लगा।

उन्होंने बताया कि युवक ने कई बार युवती से प्रेम का इजहार किया, लेकिन युवती ने इंकार कर दिया। उन्होंने बताया कि वह युवती का पीछा करता था लेकिन युवती ने इससे परेशान होकर उसे फटकार लगाई। थाना प्रभारी ने बताया कि इससे नाराज होकर आरोपी दादरी रहने चला गया।

उन्होंने बताया कि युवती काम करने के लिए अपने ऑफिस के लिए निकली तो युवक ऑटो रिक्शा में सवार होकर आया और चाकू से युवती की गर्दन पर वार करके फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में युवती को उपचार के लिए नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि युवती की हालत बिगड़ने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया। उन्होंने बताया कि मौके से फरार आरोपी शिवनाथ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.