नोएडा : TIK-TOK पर लाइक नही मिलने पर फांसी के फंदे पर झूला 18 वर्षीय इकबाल, मौत

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

पूरे देश में फैल रहे कोरोना के प्रकोप के बीच नोएडा में एक बेहद चौका देने वाला मामला सामने आया है। जहां नोएडा के सलारपुर में रहने वाले युवक ने टिक टॉक पर लाइक न मिलने के चलते आत्महत्या कर ली है।

उत्तर प्रदेश के नोएडा में टिक-टॉक वीडियो पर लाइक न मिलने से परेशान एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के एक गांव में पंखे से फंदा लगाकर उसने आत्महत्या की है।

सहायक पुलिस आयुक्त अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव में चांद मस्जिद के पास रहने वाला इकबाल (18 वर्ष) टिक-टॉक वीडियो बनाकर अपलोड किया करता था. उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से उसके टिक-टॉक वीडियो को लाइक नहीं मिलने से वह काफी परेशान था।

एसीपी अरु‍ण सिंह ने बताया कि इकबाल ने बृहस्पतिवार देर रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसीपी ने बताया कि मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि टिक-टॉक पर उसकी वीडियो को लाइक नहीं मिल रहे थे, जिसकी वजह से वह परेशान था। इससे पहले भी इस प्रकार के कई मामले सामने आ चुके हैं जहां सोशल मीडिया पर पापुलैरिटी न मिलने के कारण लोगों ने आत्महत्या की हो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.