लाल किला हिंसा मामले में 1 लाख का ईनामी गुरजोत सिंह को स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार , पूछताछ जारी

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। आपको बता दें कि लाल किला हिंसा के मामले में फरार चल रहे गुरजोत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली स्पेशल सेल को सूचना मिली कि एक लाख का ईनामी आरोपी गुरजोत सिंह पंजाब के अमृतसर में छुपा हुआ है। जानकारी मिलते ही स्पेशल सेल की एक टीम पंजाब के अमृतसर पहुँची , वहाँ गुरजोत को गिरफ्तार करने के लिए घेराबंदी की गई , जिससे आरोपी भाग न सकें।

घेराबंदी देख गुरजोत सिंह ने भागने की कोशिश की , लेकिन चोरों तरफ से घेराबंदी होने के कारण आरोपी भागने में कामयाब नही हो पाया , बता दे कि आरोपी को दिल्ली लाया गया है , साथ ही दिल्ली पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ जारी है।

स्पेशल सेल के अधिकारियों का कहना है कि गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किला पर झंडा फहराने के आरोप में यह फरार चल रहा था। दिल्ली पुलिस ने गुरजोत की गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये का इनाम रखा था।

दरअसल तीन कृषि कानून के विरोध में 26 जनवरी को किसानों ने ट्रैक्टर रैली निकली थी। इस दौरान दिल्ली के कई इलाकों में हिंसक झड़पें हुई थी। प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने लाल किला पर धार्मिक झंडा लगा दिया था और इस मामले में गुरजोत को भी आरोपी बनाया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.