ताने सुनने से परेशान व्यक्ति ने अपने रिश्तेदारों को उतारा मौत के घाट , पुलिस जाँच में जुटी

ROHIT SHARMA / JITENDER PAL

0 473

दिल्ली :– दिल्ली में एक व्यक्ति ने ताने को लेकर अपने रिश्तेदारों पर चाकू से हमला कर दिया , जिसमे एक महिला की मौत हो गई । आपको बता दे कि वह बेरोजगार हो गया था,पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार पति पत्नी उसे ताने देते थे, इसलिए गुस्साए एक व्यक्ति ने पति-पत्नी पर चाकू से हमला किया। जिसमें पत्नी की मौके पर मौत हो गई,जबकि पति को घायलवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये वाक्या निजामुद्दीन थाना क्षेत्र के जेजे कॉलोनी का है । वही सूचना मिलने पर पुलिस की टीम दोनों घायलों को एम्स ट्रामा सेंटर लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने 25 साल की महिला सीता को मृत घोषित कर दिया। वहीं, 26 साल के मंगल को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।



इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस वारदात को मंगल के एक रिश्तेदार रतिराम ने अंजाम दिया है, जिसे फिलहाल हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ में पता चला है कि रतिराम को शक था कि मंगल और उसकी पत्नी की वजह से उसकी नौकरी छुट गई है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

दरअसल मंगल अपने परिवार के साथ पीडब्लूडी के पास जेजे कॉलोनी में रहता है। उसकी एक आठ महीने की बच्ची भी है। ये परिवार पीडब्ल्यूडी के ठकेदार के पास मजदूरी का काम करते थे। रतिराम भी उसी ठेकेदार के पास काम करता था। पर दो दिन पहले उसकी नौकरी छुट गई थी। इस संबंध में जानकारों का कहना है कि वह शराब के नशे में ठेकेदार को उल्टा-सीधा कहता था। साथ ही अन्य मजूदरों को परेशान करता था। इस कारण उसे नौकरी से निकाल दिया गया था।

पूछताछ में आरोपी रतिराम ने बताया कि शक था के इसके पीछे उसका हाथ है। साथ ही घर के दरवाजे पर वह नंगी तार की चपेट में आ गया था, जिससे उसे करंट लग गया था। वह गुस्से में था। इस कारण उसने सीता और मंगल पर धारदार हथियार से वार कर उन्हें घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया।

हालांकि, इसी बीच उसकी सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों घायलों को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां सीता को मृत घोषित कर दिया। वहीं, मंगल की हालत गंभीर होने की वजह से उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.