ग्रेटर नोएडा वेस्ट : गौर सिटी में जीजा ने साले से विवाद होने पर पर चलाई गोली

ABHISHEK SHARMA

0 130

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में उस समय भगदड़ मच गई, जब भरी मार्केट में एक व्यक्ति ने गोली चला दी। गोली चलते ही मौके पर उपस्थित लोग भागने लगे। वहीं गोली चलने से कोई जनहानि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि डराने की नियत से आरोपी ने हवाई फायर की थी। आपसी घरेलू विवाद में फायरिंग की गई है।

मौके पर उपस्थित लोगों ने घटना की सूचना बिसरख पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने हालात को काबू में लिया। पुलिस ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के गैलरिया मॉल गौर सिटी 2 के पास विजय की सब्जी चौक के नाम से दुकान हैं। जिसका पहले से कुछ पारिवारिक झगड़ा चल रहा था।

विजय के जीजा द्वारा उसको डराने की नियत से हवाई फायरिंग की गयी थी। जिसमें कोई जनहानि नहीं हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को संभाला। वही विजय का बहनोई मौके से फरार हो गया।

बिसरख थाना प्रभारी मनीष चौहान ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से विजय और उसके बहनोई का घरेलू विवाद चल रहा था। कुछ दिन पहले इनकी लड़ाई हुई थी, जिसके चलते विजय का बहनोई बंदूक लेकर उसकी दुकान पर गुरुवार शाम को आ गया। जहां उसने विजय को धमकी दी और हवाई फायरिंग कर दी। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.