ग्रेटर नोएडा में दरिंदे ने किशोरी को बनाया हवस का शिकार, रेप की घटना को दिया अंजाम

ABHISHEK SHARMA

0 74

उत्तर प्रदेश के ‘शो विंडो’ कहे जाने वाले जिला गौतमबुद्ध नगर में पिछले एक महीने में रेप की घटनाओं में वृद्धि हुई है। यहां आए दिन नाबालिगों के साथ रेप की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।

दरअसल, बुधवार को फिर एक किशोरी को दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। दरिंदे ने किशोरी के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। मिली सुचना के अनुसार, किशोरी अपने घर से चॉकलेट खरीदने के लिए दुकान पर गई थी। लौटते वक्त आरोपी ने किशोरी के साथ रेप किया।

आपको बता दें कि घटना ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा- 2 क्षेत्र की है। जहां ऐच्छर बाजार के पास रहने वाली पीडिता अपने घर से पैसे लेकर चॉकलेट खरीदने के लिए पास की एक दुकान पर गई थी।

जब वह लौट रही थी, तो आरोपी ने जबरन उसको अपने कमरे में खींच लिया और उसके साथ बलात्कार किया। बाद में उसने पीडिता को धमकी देते हुए कहा कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो वो उसे जान से मार देगा।

किशोरी रोते हुए किसी तरह से अपने घर पहुंची और घर वालों को सारी घटना के बारे में बताया। परिजन फौरन किशोरी को लेकर पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि आरोपी ने शराब के नशे में वारदात की। वह कई दिनों से किशोरी पर नजर रख रहा था। डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। जल्द ही उसके बयान दर्ज किए जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.