नोएडा में ‘पुलिस आप के द्वार’ कार्यक्रम की शुरुआत, जानें क्या होगा खास

ABHISHEK SHARMA

0 77

नोएडा में अपराध की घटनाएं लगातार बढ रही है। जिला पुलिस अपराध पर नियंत्रण रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। पिछले कुछ दिनों से सेक्टरों में स्नैचिंग की घटनाएं बढ रही हैं। इसी क्रम में सेक्टर व सोसायटी में सुरक्षा संबंधित सभी समस्या का समाधान करने के लिए जिले में ”पुलिस आपके द्वार” कार्यक्रम की शुरुआत हुई है।

जिसमें पुलिस अधिकारी पहले विभिन्न सेक्टर और सोसायटी का निरीक्षण कर निवासियों की समस्याओं का समाधान करने का प्रयास कर रहे हैं, साथ ही भविष्य के लिए वॉट्सएप ग्रुप भी तैयार करा रहे हैं।

इस कार्यक्रम के तहत सेक्टर- 52 स्थित शताब्दी विहार ई-3 व 5 में एसीपी द्वितीय रजनीश वर्मा ने सोसायटी व उसके आसपास के क्षेत्र का निरीक्षण किया। इसके साथ ही निवासियों व आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों के साथ बैठककर उनकी समस्याएं सुनीं, साथ ही उनसे सुझाव भी लिए।

बैठक में सेक्टरवासियों ने बताया कि सेक्टर के अंदर आए दिन चेन झपटमारी की घटनाएं होती हैं, इसलिए सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने की जरूरत है। इसपर पुलिस अधिकारियों ने निवासियों को पुलिस में विश्वास बनाए रखने के लिए कहा और पुलिस आपके द्वार योजना के बारे में विस्तार से बताया।

निवासियों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं का समाधान कराने के लिए सेक्टर-52 के चौकी इंचार्ज उनसे नियमित रूप से मुलाकात करेंगे। इलाके में पुलिस गश्त बढ़ाई जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.