बेख़ौफ़ बदमाशों ने घर के पास बनाया युवक को निशाना, आपसी रंजिश का शक!

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

GREATER NOIDA : ग्रेटर नोएडा में लगातार हो रहे एनकाउंटर के बाद भी बदमाशों में पुलिस का खोंफ बिल्कुल भी नही दिख रहा। इसका उदाहरण ग्रेटर नोएडा के चिपयाना गांव में देखने को मिला। जहां बाइक सवार बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर बड़े ही आराम से फरार गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और मामले की छान बीन में जुट गई। लेकिन अभी हत्या का कारण स्पष्ट नही हो सका है।

ग्रेटर नोएडा के बिसरख कोतवाली इलाके के चिपयाना गांव में देर रात बाइक सवार बदमाशों ने दुकान बंद करके घर जा रहे कौशल को गोली मार दी। गोली लगते ही युवक जमीन पर गिर गया आसपास के लोगों ने घायल युवक को गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

चिपियाना गांव के रहने वाले कौशल अपने पिता के साथ गांव में ही परचून की दुकान चलाता है। देर रात कौशल दुकान बंद करके घर जा रहा था जैसे ही कौशल अपने घर के पास पहुंचा तभी पीछे से आ रही बाइक सवार दो बदमाशों ने कौशल को गोली मार दी। जिसमें कौशल गंभीर रूप से घायल हो गया कौशल को स्थानीय लोगों ने गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई आपको बता दें 3 दिन पहले इसी थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता समय 3 लोगों की गोली मारकर हत्या हुई थी ओर एक युवती की उनकी गाड़ी से टक्कर लगने से मौत हुई थी अभी पुलिस इस मामले को सुलझा भी नही पाई थी कि बदमाशों ने एक ओर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी अभी हत्या का कारण स्पष्ठ नही हो सका है। लेकिन पुलिस पुरानी रंजिश मानकर चल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.