नोएडा : बेबस पिता की दुखभरी कहानी, बच्चे से मिलने के लिए धरने पर बैठा तो पुलिस ने की सहायता

ABHISHEK SHARMA

0 80

नोएडा में एक बेहद आजीबोगरीब मामला देखने को मिला है, जहां एक बेबस बाप अपनी औलाद से मिलने के लिए धरने पर बैठ गया। पिता को दिवाली के मौके पर अपने बच्चे को गिफ्ट और मिठाई देने के लिए भूख हड़ताल करनी पड़ी।

आरोप है कि उनकी पत्नी बच्चे से मिलने नहीं दे रही है। 2018 में डिस्ट्रिक्ट कोर्ट भी बच्चे को पिता से मिलने देने के आदेश दे चुकी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता को उनके बेटे से मिलवाया और भूख हड़ताल खत्म कराई। यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर-100 स्थित सेंचुरी अपार्टमेंट का है।

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से बुलंदशहर के रहने वाले राहुल गुप्ता नोएडा के सेक्टर-105 में रहते हैं। ये कंस्ट्रक्शन कारोबारी हैं। 2009 में इनकी शादी दिल्ली की रहने वाली दीप्ति अरोड़ा से हुई थी। राहुल गुप्ता का कहना है कि उनका एक 8 साल का बेटा है।

उन्होंने बताया कि पिछले तीन साल से दोनों के बीच तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है। वहीं, उसी दौरान बेटे की कस्टडी लेने की मांग पिता ने कोर्ट से की थी। राहुल गुप्ता ने बताया कि कोर्ट ने 2018 में बेटे से मिलने की इजाजत दी थी। लेकिन उनकी पत्नी एक साल से बच्चे से नहीं मिलने दे रही है।

शुक्रवार को दिवाली के अवसर पर राहुल गुप्ता अपने बेटे के लिए खिलौने, गिफ्ट, मिठाई आदि लेकर सेंचुरी अर्पाटमेंट पहुंचे थे, लेकिन उनकी पत्नी ने बेटे से मिलने से इंकार कर दिया। बाद में राहुल गुप्ता सोसाइटी के गेट पर धरना देकर भूख हड़ताल पर बैठ गए।

सूचना मिलने पर सेक्टर-39 पुलिस मौके पर पहुंची। उस दौरान कोर्ट के ऑर्डर उन्होंने पुलिस को दिखाए। राहुल गुप्ता ने बताया कि जिसके बाद उन्हें बेटे से मिलवाया गया। बाद में उन्होंने भूख हड़ताल समाप्त की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.