दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद , गन पॉइंट पर 5 लाख रुपये लूटे , पुलिस जाँच में जुटी

ROHIT SHARMA

0 184

नई दिल्ली :– दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है , जिसके कारण दिल्ली के निवासियों में डर बैठा हुआ है । आपने देखा होगा कि दीवाली के त्यौहार पर ज्यादा घटना देखने को मिल रही है।

 

दरअसल , दिल्ली में सन लाइट कॉलोनी इलाके में एक बिजनेसमैन और उसके परिवार के साथ लूटपाट की वारदात सामने आई है. बिजनेसमैन अमन अरोड़ा गाजियाबाद से एक कार्यक्रम से वापस अपने घर रोहिणी लौट रहे थे।

 

उनके साथ कार में महिलाएं समेत 4 लोग थे तभी सन लाइट कॉलोनी इलाके में टॉयलेट जाने के लिए कार को रोका. जैसे ही अमन कार से उतरकर जाने लगा पिस्टल के साथ बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और गोल्ड का सामान कैश समेत करीब 5 लाख रुपए लूट लिए। स्विफ्ट कार में मौजूद बदमाशों ने सराय काले खां इलाके में वारदात को अंजाम दिया।

 

 

कार में मौजूद अमन के दोस्त और उसके परिवार वाले काफी घबरा गये. इस दौरान उन्होंने मोबाइल से वीडियो बनाई. वीडियों में दिखाई दे रहा है कि बदमाश लूटपाट कर रहे हैं।

 

 

अमन अरोड़ा ने बताया कि बदमाश हमारे साथ लूटपाट करने के बाद हमारे पीछे वाली कार जिसमें मेरे दोस्त और उसकी वाइफ सवार थे, उनको लूटने के लिए बढ़े. लेकिन वो कार बैक करके पीछे भागे।

 

कॉल करने के डेढ़ घंटे बाद आई पुलिस अमन ने आगे कहा कि हमने पुलिस को कॉल किया लेकिन पुलिस डेढ़ घंटे बाद आई. जिस जगह लूटपाट हुई, वहां गाड़ियां 24 घंटे चलती हैं. दिवाली का मौका है दिल्ली हाई अलर्ट पर है और ऐसे में बिजी सड़क पर लूटपाट की वारदात से दिल्ली पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.