अश्लील पर्चे बंटवाने को लेकर आप पार्टी ने बीजेपी पर लगाया गम्भीर आरोप , रो पड़ी आतिशी

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

96

छटे चरण के लोकसभा चुनाव का मतदान 12 मई को होना है, जिसको लेकर हर पार्टी अपनी तैयारियों में जुटी हुई है । वही आज दिल्ली में एक पंफलेट को लेकर हंगामा खड़ा हो गया , जिसमें आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी मार्लेना को लेकर अपशब्दों की भरमार है। ‘नो योर कंडीडेट’ टाइटिल वाले इस पर्चे में पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ रहीं आप प्रत्याशी आतिशी के खिलाफ अपमानजनक बातें लिखीं गई हैं ।


आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर पर आप पार्टी प्रत्याशी आतिशी को लेकर आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया है। इस पर्चे पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल , मनीष सिसोदिया और पार्टी प्रत्याशी को लेकर अपशब्द लिखे गए हैं ।

आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसको लेकर बीजेपी पर निशाना साधा । उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंफलेट को पढ़ते हुए हमें शर्म आ रही है , जब गौतम गंभीर देश के लिए खेलते हुए चौके और छक्के मारते थे, तब हम तालियां बजाते थे. मगर हमने कभी सपने में नहीं सोचा था कि यह आदमी चुनाव जीतने के लिए इस स्तर तक जा सकता है ।

वही दूसरी तरफ पार्टी प्रत्याशी आतिशी ने कहा- ‘मेरा गंभीर से बस एक यही सवाल है के अगर वो मेरे जैसी एक सशक्त महिला को हराने के लिए इतना गिर सकते तो सांसद बनने के बाद वो अपने क्षेत्र की महिलाओं को कैसे सुरक्षित करेंगे ।

आपको बता दे कि प्रेस वार्ता करते समय आतिशी रोने लगी । दरअसल जो पर्चा बंटवाया जा रहा है उसमें आतिशी के लिए नस्लभेदी बातें लिखी हैं। पर्चे में लिखा है कि ‘‘आतिशी के पिता जाट हैं और मां एक पंजाबी हैं ,इनके पति एक ईसाई हैं जो कि बीफ खाते हैं। इससे पता चलता है कि वो मिक्सड ब्रीड हैं ।

इस पर्चे में इतना ही नहीं लिखा गया है बल्कि उनके खिलाफ अश्लील बातें कही गई हैं। इस पर्चे के मुताबिक वो आंध्र प्रदेश के एक स्कूल में टीचर थीं जहां वो एक दूसरे टीचर के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं थीं , साथ ही इस पर्चे में ये भी लिखा है कि वो पार्टी में एक गुंडे के तौर पर काम कर रही हैं और मनीष सिसोदिया के साथ उनके अवैध संबंध हैं ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com