सौरभ भारद्वाज का बयान , सैलरी न मिलने पर एमसीडी के कर्मचारियों ने शुरू की हड़ताल , फिर होगी दिल्ली में गंदगी

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– आप पार्टी के विधायक व राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस वार्ता करते हुए बीजेपी समेत एमसीडी पर निशाना साधा , उन्होंने कहा कि दिल्ली एमसीडी के सफाईकर्मी, डॉक्टर्स, नर्सेज को कई महीनों से सैलरी नहीं दी गई है, इसलिए आज से सभी कर्मचारी हड़ताल पर चले गए हैं।

 

 

साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली नगर निगम में नीचे तबके के लोग जो काम करते हैं उनकी सैलरी पिछ्ले कई महीनों से नहीं मिली है , ऐसे में वो सफ़ाई कर्मचारी परेशान होकर आज से फ़िर हड़ताल पर है , ऐसे में अब दिल्ली पूरी तरीके से गंदी होगी , साथ ही इस हड़ताल के कारण कहीं कोई सफ़ाई नहीं होंगी ।

 

साथ ही सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आज फिर वही स्तिथि है जो पांच साल पहले थी, एमसीडी के कर्मचारियों की सैलरी रोकी जाए , ताकि जगह-जगह कूड़ा फैला रहे और दिल्ली को बदनाम किया जा सके।

 

 

2017 में मनोज तिवारी ने दिल्ली की जनता से वादा किया था कि हमे चुनाव जिताओं तो नगर निगम में पैसों की दिक्कत नहीं होगी। हम केंद्र से पैसा लेकर आएंगे , बीजेपी एमसीडी का चुनाव जीत जाती है , लेकिन अभी तक केंद्र से पैसा नही आया ।

 

 

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मनोज तिवारी ने नगर निगम को केंद्र से एक पैसा नहीं दिलवाया, उन्हें जनता से झूठ बोलने के लिए इस्तीफा दे देना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार को एमसीडी दे दे , फिर देखों किसी कर्मचारी की सैलरी नही रुकेगी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.