मनोज तिवारी ने कसा तंज, केजरीवाल को चोरों का सरदार कहूं या चोर मुख्यमंत्री, मैं यह बाद में करूंगा तय

Abhishek Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने प्रेस वार्ता के दौरान आड़े हाथ लिया। मनोज तिवारी ने कहा, पिछले चार सालों के कार्यकाल के दौरान आम आदमी पार्टी सरकार ने बिजली कंपनियों को जमकर फायदा पहुंचाया



दरअसल , दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आज सुबह प्रेस वार्ता हुई थी जिसमें उन्होंने कच्ची कॉलोनी में रहने वाले हजारों लोगों को उनके मकानों की रजिस्ट्री कराने के लिए कहा ।

उस पर पलटवार करते हुए दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने उन पर जमकर हमला बोला। केजरीवाल की प्रेस वार्ता के कुछ देर बाद ही एक प्रेस वार्ता कर तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार के 4 साल के कार्यकाल में भ्रष्टाचार की सभी सीमाएं पार की गईं।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार के कार्यकाल के दौरान बिजली कंपनियों को जमकर फायदा पहुंचाया गया। मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में एक बात चल रही है – कट मनी, यहां पर भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है।

उन्होंने इस दौरान सीएम केजरीवाल को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अब मैं केजरीवाल को चोर मुख्यमंत्री कहूं या चोरों का सरदार मुख्यमंत्री कहूं, इस बारे में सोच रहा हूं। यह मैं बाद में तय करूंगा कि उन्हें आखिर कहना क्या है।

मनोज तिवारी ने कहा कि शीला दीक्षित के मुख्यमंत्री कार्यकाल के दौरान केजरीवाल ने ही उन पर बिजली कंपनियों से मिलीभगत कर 600 करोड़ रुपये का घोटाला करने का आरोप लगाया था। वे ये 600 करोड़ रुपये वापस लाने की बात किया करते थे लेकिन हुआ इसका उलट। पहले ही साल से उन्होंने बिजली कंपनियों को फायदा पहुंचाना शुरू कर दिया।

मनोज तिवारी ने इस दौरान बताया कि एक आरटीआई से केजरीवाल सरकार की पोल खुली है। सरकार के पहले ही साल के कार्यकाल के दौरान 2014 में बिजली सब्सिडी 1427 करोड़ कर दी गई। इसके बाद 2016 में इसे बढ़ा कर 1577 करोड़ कर दिया गया।

ये रकम बिजली कंपनियों को बांटी गई। उन्होंने कहा कि अब 2018 के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. एक बार फिर आप सरकार ने इस रकम को बढ़ा कर 1699 करोड़ कर दिया है। वहीं यदि राष्ट्रपति शासन के दौरान की बात की जाए तो बीजेपी ने सब्सिडी की रकम को 301 करोड़ रुपये कर दिया था

Leave A Reply

Your email address will not be published.