बढ़ते प्रदूषण का कहर, ग्रेटर नोएडा में घनी धुंध के कारण छह गाड़ियां आपस में टकराई, कई घायल

Ten News Network

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा में आज एक बड़ा हादसा देखने को मिला है | आपको बता दे की ग्रेटर नोएडा में जबरदस्त धुंध होने की वजह से छह गाड़ियां आपस में टकराई | जी हाँ दनकौर कोतवाली क्षेत्र स्थित ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर सुबह घनी धुंध के कारण छह गाड़ियां आपस में टकरा गईं।

इस हादसे में एक हेड कांस्टेबल और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई जबकि उनके बच्चों व अन्य वाहन चालकों को मामूली चोट आई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह घनी धुंध के कारण एक आई ट्वेंटी कार आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई जिसके कारण गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

इसी कारण पीछे आ रहीं पांच अन्य गाड़ियां भी एक दूसरे से टकरा गई। आई ट्वेंटी में सवार हेड कांस्टेबल चंदन कुमार व उनकी पत्नी निवासी ग्राम बासवा थाना हसनपुर जिला पलवल हरियाणा गम्भीर रूप से घायल हो गए।

 

कार में सवार उनके दोनों बच्चों को मामूली चोटें आईं। राहगीरों द्वारा सभी को हरियाणा के फरीदाबाद स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हादसे में टकराई अन्य गाड़ियों के चालक भी मामूली रूप से घायल हो गए।

 

सूचना के बाद दनकौर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। इस दौरान ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कुछ देर के लिए जाम लग गया। दरअसल दीपावली के उपलक्ष में फोड़े गए पटाखों के कारण आज की सुबह घनी धुंध रही, जिसके चलते विजिबिलिटी काफी कम रही इसी के कारण यह हादसा हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.