दिल्ली : सफदरजंग अस्पताल के कचरा शोधन संयंत्र में लगी भीषण आग , बिल्डिंग को कराया गया खाली

ROHIT SHARMA

0 70

नई दिल्ली:– दिल्ली में उस समय हड़कम्प मच गया , जब दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के कचरा शोधन संयंत्र में आग लग गई , तस्वीरों में आप खुद देख सकते हो अस्पताल की बिल्डिंग से धुंए का गुबार उठ रहा है।

 

वही इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची 8 दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया , फिलहाल अभी तक पता नही चल पाया है कि आखिर आग किस वजह से लगी , वही दमकल विभाग द्वारा जांच शुरू हो चुकी है ।

 

एहतियात के तौर पर बिल्डिंग के उस हिस्से को खाली करा दिया गया है जहां आग लगी है। आपको बता दें कि सफदरजंग अस्पताल एक समर्पित कोविड 19 सुविधा केंद्र भी है , जो केंद्रीय सरकार के अधीन है ।

 

वही इस मामले में दिल्ली अग्निशमन के अधिकारी ने कहा है की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के कचरा शोधन संयंत्र में आग लगी थी , मौके पर 8 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है । फिलहाल आग किस वजह से लगी , यह अभी साफ नही हो पाया है , जाँच जारी है ।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं मिली है , अधिकारी ने बताया कि दोपहर 12 बजकर 55 मिनट पर घटना की सूचना मिली थी. इसके बाद दमकल की आठ गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गईं. उन्होंने कहा कि दोपहर 1 बजकर 20 मिनट पर आग पर काबू पा लिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.