ग्रेटर नोएडा : नौकरी दिलाने का झांसा देकर ट्यूशन टीचर के साथ रेप

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश के गौतम बुध नगर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मैनेजर ने नौकरी की तलाश कर रही ट्यूशन टीचर को अपनी हवस का शिकार बना लिया और रेप की घटना को अंजाम दिया।

दरअसल ग्रेटर नोएडा में रहने वाली ट्यूशन टीचर ने एक कथित मैनेजर पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। महिला टीचर से शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि वह ग्रेटर नोएडा के अल्फा वन सेक्टर के पीजी में रहकर कोचिंग सेंटर चलाती है और बच्चों को पढ़ा कर अपना खर्च चलाती है। लेकिन लॉकडाउन में ट्यूशन पढ़ने वाले बच्चों की कमी के चलते उसे घर चलाने में दिक्कत आ रही थी। जिसके चलते वह नौकरी की तलाश में जुट गई।

पीड़िता ट्यूशन टीचर ने बताया कि इस दौरान एक ऐप के माध्यम से उसकी पहचान नोएडा में रहने वाले रोशन कुमार नामक व्यक्ति से हुई। आरोपी ने खुद को एक कंपनी में मैनेजर बताया था। 1 दिन आरोपी ने उसे नौकरी का झांसा देकर एक फ्लैट में ले जाकर जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

पीडिता का कहना है कि विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। आरोपी ने इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी। अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.