नोएडा पुलिस ने किया बड़ी रेव पार्टी का भांडाफोड़, नशीले पदार्थ के साथ सैकड़ो लड़के-लड़कियाँ गिरफ्तार

ROHIT SHARMA / ABHISHEK SHARMA

280

नोएडा :– नोएडा पुलिस ने थाना एक्सप्रेसवे के अंतर्गत यमुना नदी के किनारे स्थित एक फार्म हाउस में चल रही रेव पार्टी पर देर रात छापे मारा | वही इस मामले में 161 युवकों व 31 युवतियों को गिरफ्तार किया है , पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में बीयर ,मादक द्रव्य, हुक्का और आपत्तिजनक वस्तु बरामद की है।

वही इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतमबुध नगर वैभव कृष्ण ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी की सेक्टर 135 के पास यमुना किनारे स्थित एक फार्म हाउस में बड़ी संख्या में युवक युवतियाँ रेव पार्टी कर रहे हैं। वही सूचना के आधार पर एक विशेष टीम बनाकर वहां पर छापेमारी की गई। उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान फार्म हाउस में रेव पार्टी कर रहे 161 लड़के और 31 लड़कियां पकड़ी गई है।



जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई है ये राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के रहने वाले हैं। गिरफ्तार युवक युवतियों में कुछ कॉलेजों में पढ़ाई करते हैं, कुछ व्यापारी हैं, तथा कुछ अधिकारियों और नेताओं के बेटे हैं। एसएसपी ने बताया कि इस गिरफ्तारी के बाद यह बात जाहिर हो गई है कि यमुना किनारे बने फार्म कई हाउसों में अवैध रूप से रात को रेव पार्टियां की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि अब आगे से इन फार्म हाउसों में लगातार चेकिंग की जाएगी।

वही पुलिस द्वारा प्रारम्भिक पूछताछ में यह भी तथ्य प्रकाश में आये है कि इस रेव पार्टी के आयोजकों द्वारा लडके/लडकियों को सोशल मीडिया आदि के माध्यम से बताया जाता था तथा कई लड़कियाॅ बाहर से ग्राहकों के मनोरंजन के लिए बुलाई जाती थी एवं उन्हें एक हजार रुपये प्रति इवेन्ट के हिसाब से दिया जाता था तथा जो लडकियाॅ ग्राहकों से ज्यादा पैसा पार्टी में खर्च कराती थीं, उनको 10 प्रतिशत प्रति इवेन्ट के हिसाब से अतिरिक्त पैसा दिया जाता था।

आयोजकों पर शराब एवं मादक पदार्थ परोसे जाने के संबंध में कोई विधिक अनुमति नहीं थी। मौके से यूपी के बाहर दिल्ली एवं हरियाणा की शराब भी बरामद हुई है। पार्टी के स्थान से 39 गाडिया और 09 मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है।

वही इस मामले में गिरफ्तार हुए मुख्य आयोजको का नाम अमित त्यागी , कपिल सिंह भाटी , पंकज शर्मा , अदनान और बालेश कोहली है | साथ ही इसमें एक व्यक्ति का नाम है जो अमित त्यागी है , जिसका फार्म हाउस है , वही इस फार्म हाउस में अब तक 50 से ज्यादा रेव पार्टियां करा चूका है |

वही दूसरी तरफ इस मामले में 05 बडे हुक्के , 26 छोटे हुक्के , लगभग 112 बोतल बियर भरी हुयी , लगभग 30 शराब की बोतल भरी हुयी (फाॅर सेल इन दिल्ली) , डीजे सिस्टम मय स्पिीकर , डेल ब्रांड का लेपटाप , 05 पेकेट स्मोकर कोल , 11 पैकेट हुक्के के तम्बाकू , मोबाइल फोन व गाडिया पुलिस द्वारा बरामद किए गए है |

एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है की उपरोक्त घटना के सम्बन्ध मे स्थानीय पुलिस की संलिप्तता के संबन्ध मे पुलिस अधीक्षक नगर को जांच दी गयी है। शीघ्र ही उस पर कार्यवाही की जायेगी।

Loading...

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.