सत्येंद्र जैन का बयान , कर्मचारियों के वेतन मामले में निगम के मेयर कर रहे है राजनीति

ROHIT SHARMA

0 78

नई दिल्ली :– डॉक्टरों के वेतन के मुद्दे पर अब सत्येंद्र जैन का बयान सामने आया है , जिसमे उन्होंने कहा है कि मैने मेयरों को कोई आश्वासन नही दिया है , बीजेपी राजनीति कर रही है ।

 

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री  के निर्देशानुसार वेतन मुद्दे पर तीनों एमसीडी के मेयर के साथ बैठक बुलाई थी, लेकिन कोई नहीं आया. हम बातचीत के जरिए समाधान निकाल सकते थे पर उनका ध्यान इस मामले का राजनीतिकरण करने पर ज्यादा है।

 

सत्येंद्र जैन ने कहा, ‘ एमसीडी फंड की कमी के लिए दिल्ली सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगा रही है. भाजपा शासित एमसीडी पूरे दिल्ली में महंगे होर्डिंग्स और पोस्टर लगा रही, जो यह दिखाता है कि उसके पास पैसे की कोई कमी नहीं है।

 

भाजपा एमसीडी में ठीक से काम करने और कर्मचारियों को समय से वेतन भुगतान करने की जिम्मेदारी ले, अन्यथा इस्तीफा देकर एमसीडी का पूरा कामकाज दिल्ली सरकार को सौंप दे।

 

उन्होंने कहा, ‘मैंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आदेशानुसार वेतन मुद्दे पर बातचीत के लिए दिल्ली एमसीडी के तीनों मेयर को दोपहर 2 बजे मिलने का समय दिया था, लेकिन पूरा दिन गुजर जाने के बाद भी कोई मिलने नहीं आया।

 

एमसीडी अगर डॉक्टरों के मुद्दे को लेकर गंभीर होती, तो वो बैठकर बात करती , लेकिन इनका मकसद सिर्फ राजनीति करने का है और इस बात की कोई परवाह नहीं है कि डॉक्टर्स को उनका वेतन मिल रहा है या नहीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.