एमसीडी का बयान , दिल्ली में दो हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित शवों का किया दाह संस्कार

Rohit Sharma

0 107

नई दिल्ली :– देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर रोज हजारों की संख्या में देश में कोरोना वायरस से पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हो रही है।

वहीं राजधानी दिल्ली में भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है. अब एमसीडी ने एक बार फिर कोरोना संक्रमित शवों के दाह संस्कार के आंकड़े जारी किए हैं ।

दिल्ली में कोरोना वायरस के कारण होने वाली मौतों के आंकड़े को लेकर दिल्ली सरकार पहले से ही निशाने पर है. अब दिल्ली नगर निगम ने कोरोना के कारण मरने वालों के चौंकाने वाले आंकड़े जारी किए हैं।

दिल्ली नगर निगम के ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश की राजधानी दिल्ली में अब तक दो हजार से ज्यादा लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो चुकी है ।

दिल्ली नगर निगम के मुताबिक दिल्ली में अब तक 2098 कोरोना वायरस से संक्रमित शवों का दाह संस्कार किया जा चुका है. सबसे ज्यादा मौतें साउथ एमसीडी में दर्ज की गई हैं।

साऊथ एमसीडी में 1080 कोरोना वायरस से संक्रमित शवों का अंतिम संस्कार किया जा चुका है. इसके अलावा नॉर्थ एमसीडी में 976 और ईस्ट एमसीडी में 42 कोरोना संक्रमित शवों का अंतिम संस्कार किया गया है।

कोरोना के कारण दिल्ली में मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. साऊथ एमसीडी के चेयरमैन भूपेंद्र गुप्ता का कहना है कि दिल्ली में मौतें इतनी ज्यादा हो रही है कि हमारे श्मशानघाट फुल हो गए हैं. इसलिए हमने दो और श्मशानघाट तैयार किए हैं. दिल्ली में दो हजार से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.