यूपी : लोगों को क्वॉरेंटाइन करने गई टीम पर मीट कारोबारी ने चाकू से किया हमला, 6 पर केस दर्ज

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Noida (26/04/2020) : उत्तर प्रदेश के बहराइच के थाना राम गांव के भगवानपुर माफी इलाके में पुलिस की टीम पर जानलेवा हमला होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि गांव में भीड़ लगाकर मुर्गे का मीट बेच रहे व्यक्ति को मना करने पर आक्रोशित लोगों ने दारोगा और सिपाही पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें वह दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक दरोगा और सिपाही मेडिकल टीम के साथ कोरोना संदिग्ध मरीज को क्वारंटीन कराने के लिए भगवानपुर माफी पहुंचे थे। जहां दारोगा ने भीड़ इकट्ठा कर मीट बेच रहे व्यक्ति को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहा।

जिससे वहां खड़ें लोग उग्र हो गए और दारोगा व सिपाही पर जानलेवा कर दिया। साथ ही दरोगा की सरकारी पिस्टल छीनने का प्रयास करने लगे।

सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मीट कारोबारी अब्दुल कलाम सहित 6 लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

बता दें कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि बाकी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। फिलहाल घटना वाले इलाके में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है।

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि सभी 6 आरोपियों के खिलाफ धारा 147 /148 /149/ 332/ 353/ 307 / 394/511 IPC एवं 188 269/270 IPC सहित महामारी अधिनियम एवं आपदा अधिनियम की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.