नोएडा में अपराध बेलगाम, मीडिया कर्मी से हथियार के बल पर की लूटपाट

ABHISHEK SHARMA

0 269

गौतमबुद्धनगर में अपराधिक गतिविधियां रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन बदमाश लूटपाट और छिनैती की घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं।

ताजा मामला नोएडा के नोएडा सेक्टर 20 कोतवाली क्षेत्र का है, जहां एक मीडिया कर्मी से मोबाइल व नकदी लूट का मामला सामने आया है। पीड़ित ने इस संबंध में कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि पीड़ित मीडियाकर्मी सागर रजावत सेक्टर 63 स्थित एक न्यूज़ चैनल में कार्यरत है। वह सेक्टर 19 में किराए के मकान में रहते है। शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे दफ्तर में काम खत्म होने पर घर लौट रहे थे। वह सेक्टर 19 चौराहे से पैदल ही घर की ओर जा रहे थे।

चौराहे से कुछ दूर घर की तरफ चलने पर दो बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया है। आरोप है चाकू के बल पर उनसे मोबाइल व पर्स में मौजूद कुछ नकदी लूट ली। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

किसी तरह घर पहुंचकर उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बाद में सेक्टर 15 पुलिस चौकी बुलाकर शिकायत दर्ज की है। उधर कोतवाली पुलिस का कहना है की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.