एमजी मोटर इंडिया ने मेडिकल सहयोग के लिए 2 करोड़ रु दान करने की घोषणा की.

0 87

25 मार्च, 2020: समस्या की इस घड़ी में हम कोविड-19 की महामारी के विरुद्ध लड़ाई में भारत सरकार के साथ खड़े हुए हैं। हमें इस बात की समझ है कि इस लड़ाई में भारत सरकार को बड़ी मात्रा में संसाधनों की आवश्यकता होगी। एक सामाजिक रूप से जिम्मेदार संस्था होने के नाते एमजी मोटर इंडया ने मेडिकल स्टाफ और समाज के गरीब तबकों के लोगों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए गुरुग्राम और कंपनी की मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी स्थल हलोल (वडोदरा) के सरकारी अस्पतालों और स्वास्थ्य संस्थाओं को 2 करोड़ रुपए दान देने की घोषणा की है।

 

जहां कंपनी 1 करोड़ रुपए प्रत्यक्ष रूप से दान करेगी, वहीं कंपनी के कर्मचारियों ने कुल 1 करोड़ रुपए दान करने की शपथ ली है। इस योगदान में ग्लव्स, मास्क, वेंटिलेटर, मेडिसिन और बेड आदि शामिल होंगे। गुरुग्राम और हलोल (वडोदरा) के सरकारी अस्पतालों और स्वास्थ्य संस्थाओं की जरूरतों के अनुसार मदद मुहैया कराई जाएगी।

 

डीलरशिप और वर्कशॉप स्टाफ के बेहतर स्वास्थ्य की प्रतिबद्धता के तौर पर कंपनी डीलर्स को देशभर के सभी 5000 कर्मचारियों के लिए हेल्थ इंश्योरेंस करवाने की सलाह दे रही है।

 

एमजी मोटर इंडिया के बारे में

1924 में यूके में स्थापित हुई मॉरिस गैराज वाहन अपनी स्पोर्ट्स कारों, रोडस्टर्स और कैब्रियोलेट सीरीज के लिए विश्वप्रसिद्ध थे। एमजी व्हीकल के स्टाइल, एलिगेंस और बेहतर प्रदर्शन के कारण ब्रिटिश प्रधानमंत्रियों और यहां तक कि ब्रिटिश शाही परिवार सहित कई मशहूर हस्तियों के बीच यह लोकप्रिय रही है। यूके के एबिंगडन में 1930 में स्थापित एमजी कार क्लब के कई निष्ठावान प्रशंसक हैं, जो इसे एक कार ब्रांड के रूप में दुनिया के सबसे बड़े क्लबों में से एक बनाता है। एमजी पिछले 95 वर्षों में एक मॉडर्न, फ्यूचरिस्टिक और इनोवेटिव ब्रांड के रूप में विकसित हुआ है। एमजी मोटर इंडिया का गुजरात के हलोल में अपना कार मैन्युफेक्चरिंग प्लांट है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.