दादरी : लाॅकडाउन में अनलाॅक हुए अपराधी चढे पुलिस के हत्थे, एनकाउंटर मे 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

Abhishek Sharma

0 247

गौतमबुद्ध नगर की दादरी पुलिस ने हापुड़ में लोहे से भरे ट्रक की लूट को अंजाम देने वाले एक अपराधी को गुरुवार सुबह मुठभेड़ कर गिरफ्तार किया। हालांकि उसका दूसरा साथ फरार हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना दादरी पुलिस ने मुठभेड के दौरान सेक्टर 2 गोल चक्कर के पास एक बदमाश शहजाद पुत्र यूनुस उर्फ पप्पू गिरफ्तार किया है।

पुलिस मुठभेड़ में अभियुक्त पैर में गोली लगने से घायल हो गया है जिसको इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। मुठभेड के दौरान एक अन्य बदमाश मौके से फरार हो गया है।

पुलिस ने बताया कि अभियुक्त शहजाद हापुड़ में हथियार के बल पर लोहे से भरे ट्रक को लूटने के कांड में शामिल था। शहजाद के नाम पर गौतमबुद्ध नगर में 7 मुकदमे दर्ज हैं।

बताया गया कि थाना दादरी इलाके में कोट नहर पुल के पास बदमाशों से दादरी पुलिस की मुठभेड़ हो गयी़। इस दौरान एक बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी से घायल हो गया। बदमाश के कब्जे से बाइक व तमंचा कारतूस और पेरीफेरल रोड पर कुछ दिन पूर्व हुई ट्रक ड्राइवर लूटा गया मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

घायल बदमाश का नाम सुमित भाटी उर्फ एसटी बताया गया। जो ₹25000 का इनामी बदमाश है। उसका एक साथी अंधेरे में जंगल में फरार हो गया। बदमाश को पकडने के लिए कांबिंग जारी है। घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.