दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ , अपराधी घायल

Rohit Sharma

Galgotias Ad
नई दिल्ली :– दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 में 25 हज़ार के इनामी बदमाश विकास शौकीन और स्पेशल सेल की टीम के बीच मुठभेड़ हो गयी।
मुठभेड़ में विकास के पैर में गोली लग गयी. विकास को ज़ख्मी हालात में डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विकास शौकीन पर हत्या की कोशिश और लोगों के धमकाने समेत कई मामले दर्ज है।
पुलिस को सूचना मिली कि वो बाइक से नजफगढ की तरफ किसी से मिलने जा रहा है. सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे घेर लिया जिसके बाद पुलिस के अनुसार उसने फायरिंग शुरू कर दी जवाबी फायरिंग में उसे पैर में गोली लग गयी।
गौरतलब है कि पिछले महीने ही दिल्ली के पटेल नगर में पुलिस टीम और बदमाशों के बीच फायरिंग की घटना सामने आयी थी. घटना में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया था।
वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 में 25 हज़ार के इनामी बदमाश विकास शौकीन और स्पेशल सेल की टीम के बीच मुठभेड़ हुई है , अपराधी विकास शौकीन ने पहले पुलिस पर फायरिंग शुरू की , जिसका जवाब पुलिस द्वारा दिया गया । अपराधी के खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा हत्या , डकैती , लूट , किडनेपिंग , रँगदारी समेत अन्य मुकदमे दर्ज है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.