ग्रेटर नोएडा : 25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड में पुलिस की गोली से घायल

ABHISHEK SHARMA

0 82

ग्रेटर नोएडा : थाना बिसरख पुलिस ने मंगलवार देर रात मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया। यह बदमाश नोएडा व गाजियाबाद में लूटपाट व चोरी के कई मामलों में वांछित था। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल ने बताया कि बदमाश की शिनाख्त विक्रम पुत्र कृपाल निवासी लाल क्वार्टर सुदामापुरी थाना विजय नगर जनपद गाजियाबाद के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि थाना बिसरख पुलिस को मंगलवार देर रात को सूचना मिली कि कुछ बदमाश लूट की फिराक में घूम रहे हैं जिसके बाद पुलिस ने चेरी काउंटी सोसाइटी के पास जांच शुरू की।

अग्रवाल ने बताया कि कुछ देर बाद एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो बदमाश पुलिस को आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हों रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली विक्रम के पैर में लगी है।

उन्होंने बताया कि इसका एक साथी विशाल मौके से भाग गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि उक्त बदमाश के पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस तथा एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

उन्होंने बताया कि यह बदमाश जनपद गौतम बुद्ध नगर में लूटपाट व चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। इस पर जनपद गाजियाबाद के विभिन्न थानों में भी कई मुकदमे दर्ज हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.