नोएडा पुलिस का ‘आॅपरेशन क्लीन’ जारी, एनकाउंटर में बदमाश युनुस गोली लगने से घायल

ABHISHEK SHARMA

0 246

 

NOIDA : उत्तर प्रदेश के नोएडा में अपराध पर लगाम कसने के लिए से पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। इस बीच रविवार देर रात नोएडा में कोतवाली फेस तीन क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर 63ए के पास हुई मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान यूनुस के रूप में हुई। वह गाजियाबाद में रहता है। इसके खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं।

आपको बता दें कि पुलिस का ‘ऑपरेशन क्लीन’ लगातार जारी है। इसी कड़ी में नोएडा की फेस-3 थाना पुलिस बदमाशों पर कहर बनकर टूट पड़ी। रविवार देर रात एक बार फिर से पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई।

इस दौरान युनुस मलिक नाम का बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी फरार हो गया। पकड़े गए बदमाश युनुस पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं।

घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश के पास से एक मोटर साइकिल और तमंचा बरामद किया गया है। वहीं, फरार बदमाश की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

दरअसल, देर रात थाना फेस-3 नोएडा पुलिस द्वारा सेक्टर-63 जे ब्लॉक पर चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान अपाचे मोटर साइकिल सवार दो शातिर अपराधी पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस द्वारा पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की।

जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिसकी पहचान युनुस मलिक निवासी लाल कुंआ थाना कविनगर जिला गाजियाबाद के रूप में हुई। बदमाश मूल रूप से बुलंदशहर का रहने वाला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.